03Nov

ईश्वर की इच्छा है कि आप इस जानकारी को देख रहे हैं

सफलता सकारात्मकता से आती है और यह भी एक सुखद संयोग और ईश्वर की इच्छा है कि आप इस जानकारी को देख रहे हैं जो कि ईश्वर का धन प्राप्ति एवं सुख समृद्धि के लिए सुझाया गया मार्ग है ईश्वर आपको धन देने के लिए स्वयं तो नहीं आ सकता किंतु वह अप्रत्यक्ष रूप से मार्ग प्रशस्त जरूर करता है आपका यहां इस वेबसाइट पर होना और घर बैठे लक्ष्मी कमल एवं विष्णु कमल जैसे पौधों का पहुंच जाना भी एक दुर्लभ संयोग है ,नहीं तो आप अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां पता करो कितने लोगों के पास इसकी जानकारी है और कितने लोगों के पास यह उपलब्ध है।

 

यह पौधा जो आप देख रहे हैं बहुत ही चमत्कारी पौधा है इस पौधे को घर में विधि विधान के साथ लगाने में आपको निश्चित ही विशेष फल प्राप्त होगा जो आपकी धन के कारण होने वाले रुकावट को दूर करेगा और आप के लिए धन प्राप्ति के नए आयाम खोलेगा | यदि आपके घर में पैसा नहीं रुकता तो वह भी रुकने लगेगा ।
इस पौधे को लगाने के कुछ समय बाद ही आपको यह महसूस होगा कि आपके घर में पैसे का आना शुरू हो गया और धन प्राप्ति के नए-नए मार्ग प्रशस्त होना शुरू हो जाएगे।




इस पौधे को लगाने से घर में वास्तु दोष दूर होता है यदि आप किसी के कोर्ट केस से परेशान हैं तो लक्ष्मी कमल के पौधे के साथ अपराजिता का पौधा जरूर लगाएं।

इस पौधे को उत्तर पूर्व दिशा यानी कि ईशान कोण में लगाएं या अपने पूजा स्थान के पास ही रखें कुछ ही दिनों में या पौधा असर दिखाना शुरू कर देगा यह पौधा धन ही प्रदान नहीं करता साथ ही घर में सुख शांति और समृद्धि को भी बरकरार रखता है ।

इस पौधे को लगाने से आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर हो जाती है क्योंकि इसमें लक्ष्मी जी का वास है ।

________________

1. लक्ष्मी कमल के पौधों के साथ विष्णु कमल का पौधा फ्री और साथ में मार्गदर्शिका भी मुफ्त प्राप्त करें
2. यह पौधा विशेष मुहूर्त में लगाया गया है और यह मंत्रोच्चारित है।
3. यह पौधा यह दुर्लभ पौधा क्षीरसागर – मानसरोवर की तलहटी में ही पाया जाता है।
4. पौधों का यहां जोड़ा लक्ष्मी – विष्णु कमल आपके दर्शन मात्र से आपके घर में सुख शांति और समृद्धि लाता है।

Visit – http://laxmikamal.in
Call – 8878031140

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *